Home मुंबई सलमान खान के साथ दिखी एक मिस्ट्री गर्ल

सलमान खान के साथ दिखी एक मिस्ट्री गर्ल

154

 

अनिल बेदाग

मुंबई : बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की शक्शियत ही ऐसी हैं कि वो फिल्में ,फैन्स और फीमेल से घिरे हुए रहते हैं। कोई भी अवार्ड फंक्शन दबंग की मौजूदगी के बिना पूरा नही होता। जी हाँ , हाल ही में हुए आइफा में ये नजारा देखने लायक था लेकिन उस इवेंट का एक और हाईलाइट पॉइंट था और वो इन तस्वीरों में दिखा। जहां सलमान खान एक खूबसूरत हसीना के साथ नजर आए। आखिरकार कौन हैं ये मिस्ट्री गर्ल।
आपको बता दे कि ये कोई आम चेहरा नही बल्कि मिस इंडिया टूरिज्म और एक्ट्रेस रुपाली सूरी हैं, जो हाल ही में आइफा गयी थी और वही पर बैक स्टेज पर सलमान खान के साथ ये यादगार पल कैप्चर हो गया। रुपाली सूरी टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं जो काफी एड्स में नजर आ चुकी हैं। सीरिअल्स के अलावा ,प्लेस में भी रुपाली का कोई हाथ नही पकड़ सकता। दिवंगत अभिनेता विक्रम गोखले से इन्होंने एक्टिंग के गुर सीखे हैं और भारत दाभोलकर के प्ले में दिखाई देंगी।
पिछली साल आइफा बैकस्टेज पर रुपाली ने वरुण धवन के साथ भेड़िया की आवाज़ निकालने की तकनीक सीखी थी। बहुत ही जल्द रुपाली बड़े पर्दे पर अपने अद्भुत अदाकारी से फंस का दिल जीतने के लिए आने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here