Home मनोरंजन संजय लीला भंसाली की ‘लव एंड वॉर’ की रिलीज डेट की हुई...

संजय लीला भंसाली की ‘लव एंड वॉर’ की रिलीज डेट की हुई घोषणा-रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल स्टारर फिल्म 20 मार्च 2026 को देगी सिनेमाघरों में दस्तक

47

 

मुंबई (अनिल बेदाग) : संजय लीला भंसाली की अगली बड़ी फिल्म, जिसका नाम “लव एंड वॉर” है, वह अपने घोषणा के समय से ही दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट पैदा कर रही है। बता दें कि रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल स्टारर इस फिल्म के बारे में दर्शक और ज्यादा जानने के लिए बेसब्र हो रहे हैं। ऐसे में सामने आए एक बड़े अपडेट के मुताबिक, यह मच अवेटेड फिल्म 20 मार्च 2026 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। खास बात यह है कि फिल्म की रिलीज के समय कुछ बड़े त्योहारों के कारण छुट्टियों का माहौल रहने वाला है।

संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर के लिए बढ़ाते हुए एक्साइटमेंट के बीच यह एक जबरदस्त अपडेट है। यह फिल्म 20 मार्च 2026 को ग्रैंड रिलीज के लिए तैयार है।इस तरह से फिल्म सबसे लंबी छुट्टियों का फायदा उठाने वाली है, क्योंकि रमजान, रामनवमी और गुड़ी पड़वा जैसे बड़े त्योहार एक के बाद एक आ रहे हैं। यह एक बड़ी फिल्म को रिलीज करने का सही समय है, क्योंकि इससे लोगों को पूरे छुट्टियों के मौसम में इसे एंजॉय करने का मौका मिलेगा।

कहना होगा कि इस अनाउंसमेंट के साथ एक्साइटमेंट बढ़ गई है। संजय लीला भंसाली की फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल जैसे टैलेंटेड एक्टर्स को बड़े पर्दे पर एक साथ देखना बहुत ही एक्साइटिंग होने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here