Home मुंबई ‘रियलिटी रानीज ऑफ द जंगल’ के साथ दिल जीतने के लिए पूरी...

‘रियलिटी रानीज ऑफ द जंगल’ के साथ दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार हैं डॉ. बेबिका धुर्वे

74

 

 

मुंबई (अनिल बेदाग) : डॉ. बेबिका धुर्वे कई प्रतिभाओं वाली महिला है जो कोई भी कहता है कि ‘जैक ऑफ ऑल ट्रेड्स’ सभी में महारत हासिल नहीं कर सकता है, उसे निश्चित रूप से बेबिका से जीवन और कौशल के बारे में अधिक जानने की आवश्यकता है। एक डॉक्टर होने के अलावा, वह एक प्रसिद्ध ज्योतिषी और अभिनेत्री भी हैं और जब मनोरंजन को बढ़ावा देने की बात आती है, तो वह इसमें काफी माहिर हैं। हम सभी ने उन्हें पिछले साल बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में सभी का मनोरंजन करते हुए देखा, जहां वह एक फाइनलिस्ट और शो के सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक के रूप में उभरीं। इसके बाद भी, वह एक ही समय में अपने सभी व्यवसायों को अद्भुत रूप से एक साथ संतुलित करने की पूरी कोशिश कर रही है और हमें इसका हर हिस्सा पसंद आया है।

जबकि बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 एक शो के रूप में निश्चित रूप से उनकी मानसिक शक्ति और धैर्य को चुनौती देता है, ऐसा लगता है कि एक बार फिर, मजबूत और साहसी महिला खुद को नियमित सीमाओं से परे धकेलकर अपने प्रतिरोध का परीक्षण करने के लिए तैयार है।

डॉ बेबिका धुर्वे 23 सितंबर को सोमवार और मंगलवार को रात 10:00 बजे डिस्कवरी इंडिया के अगले शो ‘रियलिटी रानिस ऑफ द जंगल’ में दिखाई देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह शो भारतीय रियलिटी टीवी परिदृश्यों की 12 निडर रानियों के बारे में है जो जंगल में जीवित रहने और जीतने के लिए एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करती हैं। इस तथ्य को देखते हुए कि बेबिका को हमेशा उनकी कठोरता और ताकत के लिए सराहा गया है, उनके प्रशंसक उनका बहुत समर्थन कर रहे हैं और हम आश्चर्यचकित नहीं हैं। शो के बारे में, बेबिका कहती हैं कि मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित हूं। एक व्यक्ति के रूप में चुनौतियां मुझे बहुत आकर्षित करती हैं और मुझे हमेशा अपने आराम क्षेत्र से दूर जाकर खुद को और अपने प्रतिरोध को परखना पसंद है। जंगल जंगली और डरावना है और निश्चित रूप से शहरी क्षेत्रों में रहने वाले मनुष्यों की जीवन शैली से बहुत अलग है। शो की अवधारणा ने मुझे बहुत आकर्षित किया और इसलिए, जब यह मेरे पास आया तो मैं इस शो के लिए तैयार थी। मैं इसमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने और शायद अपने व्यक्तित्व के बारे में नए और दिलचस्प तत्वों की खोज करने के लिए उत्सुक हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here