Home मुंबई “जिगरा” के टीज़र ट्रेलर में वेदांग रैना का दमखम

“जिगरा” के टीज़र ट्रेलर में वेदांग रैना का दमखम

71

 

 

मुंबई (अनिल बेदाग) : अभिनेता वेदांग रैना, जिन्होंने “द आर्चीज” से अपने करियर की शुरुआत की, ने सभी को प्रभावित किया है। जबकि वेदांग को लेकर लोकप्रिय राय थी कि वह बॉलीवुड में अगली बड़ी चीज़ हैं, युवा अभिनेता यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि वे उन अपेक्षाओं पर खरे उतरें। “जिगरा” के टीज़र ट्रेलर से ही, वेदांग अपने दर्शकों को केवल एक शक्तिशाली प्रदर्शन ही नहीं, बल्कि अपनी आत्मीय आवाज से भी मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं।

अभिनेता ने “जिगरा” में “फूलों का तारों का” का आधुनिक संस्करण गाया है। इस खूबसूरती से गाए गए गाने ने “जिगरा” के टीज़र ट्रेलर की भावनात्मक स्थिति को सेट किया है। फिल्म में उनके संगीत की एक छोटी झलक से ही वेदांग ने “जिगरा” के लिए एक प्रभावशाली लहजा स्थापित कर दिया है। दिलचस्प बात यह है कि जब निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर वेदांग को गाते हुए देखा, तो उन्होंने सोचा कि फिल्म में वेदांग के लिए इस गाने को गाना ही सही रहेगा।

राखी के दिन उन्होंने इंस्टाग्राम लाइव के दौरान अपनी ऑन-स्क्रीन बहन आलिया भट्ट के लिए यह गाना गाया था। टीज़र ट्रेलर के अनुसार, आलिया और वेदांग का भाई-बहन का बंधन इस वसंत बाला द्वारा निर्देशित फिल्म में कई दिलों को जीतने जैसा लगता है। “जिगरा” 11 अक्टूबर 2024 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। यह वेदांग रैना की दूसरी फिल्म है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here