Home मुंबई मधुरिमा तुली ने 6 साल बाद अपने घर पर मनाई गणेश चतुर्थी

मधुरिमा तुली ने 6 साल बाद अपने घर पर मनाई गणेश चतुर्थी

194

 

मुंबई (अनिल बेदाग) : भारतीय मनोरंजन उद्योग में अधिकांश प्रदर्शन करने वाले कलाकारों के विपरीत मधुरिमा तुली एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो हर चीज को बहुत वास्तविक और जैविक रखना पसंद करती हैं। वह हमेशा परिणामों पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय प्रक्रिया में अधिक योगदान देने में विश्वास करती है और कोई आश्चर्य नहीं कि प्रशंसकों ने उस गुणवत्ता को पसंद किया है जिसे वह वर्षों से अपने काम के साथ मेज पर लाई है। चाहे वह फिल्मों, टीवी शो, रियलिटी शो या ओटीटी परियोजनाओं में हो, वास्तव में ऐसा कुछ भी नहीं है जिसे मधुरिमा तुली ने अभी तक टैप नहीं किया है और यह एक कलाकार के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाता है।

सकारात्मक और उच्च-उत्साही दृष्टिकोण के साथ एक सफल व्यक्ति होने के अलावा, मधुरिमा तुली बेहद आध्यात्मिक भी हैं और सर्वशक्तिमान के साथ अत्यधिक जुड़ा हुआ महसूस करती हैं। समय-समय पर, हमने उन्हें पेशेवर क्षेत्र में अपनी सफलता को सर्वशक्तिमान को मान्यता देते हुए देखा है और यह निश्चित रूप से साबित करता है कि वह एक कृतज्ञ महिला हैं।

मधुरिमा तुली के आध्यात्मिक पक्ष ने इस साल गणेश उत्सव के शुभ अवसर पर एक बार फिर एक नई और ताज़ा जागृति देखी। 6 वर्षों के लंबे अंतराल के बाद मधुरिमा तुली एक बार फिर गणपति बप्पा को उनके आशीर्वाद लेने के लिए स्वर्ग में अपने निवास पर ले आई और ठीक है, चित्र स्वप्निल और सकारात्मक वाइब्स से कम नहीं हैं। सजावट से लेकर बप्पा के चेहरे पर शुद्ध खुशी और मासूमियत तक सब कुछ तस्वीरों में अद्भुत रूप से कैद किया गया है और जैसा कि अपेक्षित था, तस्वीरें वायरल हो रही हैं। फैशन के खेल को बढ़ाने के लिए, मधुरिमा ने दो अलग-अलग दिनों में एक सुंदर साड़ी और एक शानदार कुर्ते के टुकड़े के साथ जातीयता के माहौल को हिलाने के मामले में लोगों की आंखों पर प्रहार किया। रूप अलग हो सकता है लेकिन जो सुखद रूप से स्थिर है वह है उनकी सुंदर और मनमोहक मुस्कान जो सेकंडों में दिल को कमजोर कर सकती है। अपने घर पर गणपति बप्पा होने की खुशी से मधुरिमा तुली खुश और खुश महसूस करती हैं और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उनके प्रशंसकों की सेना के साथ-साथ इंटरनेट पर भी संक्रामक उत्साह और ऊर्जा फैल गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here