Home मुंबई महाराष्ट्र के पूर्व सीएम नारायण राणे के साथ उर्वशी रौतेला ने 7...

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम नारायण राणे के साथ उर्वशी रौतेला ने 7 लाख का लहंगा पहना

155

 

 

मुंबई (अनिल बेदाग) : उर्वशी रौतेला हमेशा उत्कृष्टता के लिए प्रयास करती हैं और यह निश्चित रूप से कल्पना से परे तरीकों से प्रेरणादायक है। मंत्रमुग्ध कर देने वाली और खूबसूरत दिवा को निश्चित रूप से किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। उनकी इंस्टाग्राम फैन फॉलोइंग 73 मिलियन से अधिक के सर्वोच्च वर्चस्व वाले आंकड़े के साथ कोई सीमा नहीं जानती है, जो बॉलीवुड की ‘खान ट्रिनिटी’ से बहुत अधिक है और पीएम नरेंद्र मोदी और विराट कोहली के बराबर है। इस तथ्य को देखते हुए कि वह पूरी दुनिया में ‘मिस यूनिवर्स इंडिया’ का खिताब एक बार नहीं बल्कि दो बार जीतने वाली एकमात्र भारतीय हैं, यह निश्चित रूप से आश्चर्य की बात नहीं है।

उर्वशी रौतेला के बारे में सबसे अद्भुत और आकर्षक गुण यह तथ्य होना चाहिए कि वह सहज रूप से स्टाइलिश है जिसके कारण वह जो कुछ भी पहनती है वह ‘शहर की चर्चा’ बन जाती है। एक सेलिब्रिटी और सार्वजनिक व्यक्ति के रूप में, जिन्हें न केवल भारतीयों बल्कि दुनिया भर के लोगों द्वारा बहुत प्यार और अनुसरण किया जाता है, उर्वशी रौतेला ने हमेशा उन्हें फॉलो करने के बजाय फैशन स्पेस में खुद को ट्रेंड सेट करने में विश्वास किया है।

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे की उपस्थिति में एक कार्यक्रम में एक सर्वोच्च सौंदर्य और सुंदर लहंगा पहना था। उर्वशी रौतेला को हेतल शाह के एक शानदार ‘रॉयलियम’ लहंगे में मंत्रमुग्ध कर देने वाला देखा गया, जो भव्यता की एक सिम्फनी के बारे में था। दुल्हन का लहंगा किसी को भी परंपरा के साथ भव्यता का अनुभव कराएगा जो क्रिस्टल, कुंदन स्टोर, कटाना और फूलों के बीड्स के साथ जटिल अलंकरण के बारे में था। इसके अलावा, ब्लाउज में एक आकर्षक कट-आउट नेकलाइन और हाल्टर-प्रेरित पट्टियाँ हैं जो कालातीत डिजाइन में समकालीन निपुणता जोड़ती हैं। लहंगा निश्चित रूप से शानदार और सुपर महंगा है और इसकी कीमत 7 लाख रुपये है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि कार्यक्रम की पूरी अवधि के दौरान, उर्वशी रौतेला सुर्खियों का स्रोत बन गईं क्योंकि उनकी भव्य सुंदरता के लिए सभी की नज़रें उन पर थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here