Home मुंबई जॉय पर्सनल केयर ने मेधा शंकर को बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर

जॉय पर्सनल केयर ने मेधा शंकर को बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर

119

 

मुंबई (अनिल बेदाग) : आरएसएच ग्लोबल के तत्वावधान में भारत में बने घरेलू पर्सनल केयर ब्रांड जॉय पर्सनल केयर ने राष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रिय मेधा शंकर को अपना नया ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है। अपने मजबूत संकल्प, एक विशिष्ट पहचान और सादगी में रची-बसी अपनी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध मेधा आज की युवा महिलाओं का प्रतिनिधित्व करती हैं। उनकी प्रेरक यात्रा और भरोसेमंद व्यक्तित्व, समावेशिता और रूढ़िवादिता को तोड़ने के प्रति जॉय पर्सनल केयर की प्रतिबद्धता के साथ पूरी तरह मेल खाता है।
बॉलीवुड में एक ताजा लहर की तरह आई मेधाशंकर ने अपने दमदार अभिनय और ताजगी भरी उपस्थिति के साथ लाखों लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया है। युवा लोगों के साथ उनका मजबूत जुड़ाव उन्हें जॉय पर्सनल केयर के लिए एकदम सही चेहरा बनाता है, एक ऐसा ब्रांड जो अपने व्यक्तित्व और आत्म-देखभाल को महत्व देता है।

जॉय पर्सनल केयर (आरएसएच ग्लोबल) के फाउंडर और चेयरमेन सुनील अग्रवाल ने कहा, “हमें अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री मेधा शंकर को शामिल करके खुशी हो रही है। उनका फ्रेश और अनूठा विजन और वास्तविक आकर्षण हमारे ब्रांड के प्रामाणिकता और समावेशिता के सिद्धांतों के अनुरूप है। यह सहयोग हमें अपने दर्शकों के साथ गहरा संबंध बनाने में मदद करेगा।”
जॉय पर्सनल केयर (RSH ग्लोबल) की चीफ मार्केटिंग ऑफिसर पोलोमी रॉय ने कहा, “मेधा शंकर का जीवंत व्यक्तित्व और युवा महिलाओं के साथ मजबूत तालमेल उन्हें जॉय पर्सनल केयर के ब्रांड एंबेसडर के लिए एकदम उपयुक्त बनाता है। उनकी शक्तिशाली ऑन-स्क्रीन उपस्थिति और दर्शकों के साथ वास्तविक जुड़ाव उन्हें एक आदर्श ब्रांड एंबेसडर बनाता है। एक युवा, आत्मविश्वासी और प्रेरक रोल मॉडल के रूप में, मेधा उपभोक्ताओं के साथ गहराई से जुड़ती हैं। हमें विश्वास है कि उनकी भागीदारी आत्मविश्वास को प्रेरित करने और प्राकृतिक सुंदरता को अपनाने के हमारे मिशन को बहुत आगे ले जाएगी।”

मेधा शंकर ने इस सहयोग के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “मैं जॉय पर्सनल केयर के ब्रांड एंबेसडर के रूप में इस नई यात्रा को शुरू करने के लिए रोमांचित हूं। आंतरिक सुंदरता को अपनाने के ब्रांड के मूल संदेश को बढ़ावा देना मेरे मूल्यों के साथ पूरी तरह से मेल खाता है। हम सभी को अपनी अनूठी सुंदरता का जश्न मनाना चाहिए और अपनी खूबसूरती के साथ आत्मविश्वास महसूस करना चाहिए।”
इस सहयोग के साथ, जॉय पर्सनल केयर प्राकृतिक सुंदरता को अपनाने और महिलाओं के आत्मविश्वास को बढ़ाने पर अपना ध्यान केंद्रित करता है, यह सुनिश्चित करता है कि वे हर दिन सशक्त और सम्मानित महसूस करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here