Home मुंबई बेहतर सिनेमा को दर्शकों तक पहुँचाएगा सिनेड्रीम्स अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव: अयूब खान

बेहतर सिनेमा को दर्शकों तक पहुँचाएगा सिनेड्रीम्स अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव: अयूब खान

51

 

 

मुंबई (अनिल बेदाग) : मुंबई में ब्राइट आउटडोर मीडिया लिमिटेड के कार्यालय में सिनेड्रीम्स अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के संस्थापक और आयोजक अयूब खान ने फिल्मों, डॉक्यूमेंट्री फिल्मों और शॉर्ट फिल्मों की सूची की घोषणा की। इस कार्यक्रम में अयूब खान, सईद अहमद, राकेश बेदी, ब्राइट आउटडोर मीडिया लिमिटेड के डॉ. योगेश लखानी, राइज़ अहमद और पराग छापेकर मौजूद थे।

अयूब खान ने बताया कि इस महोत्सव में विभिन्न भाषाओं और देशों की 450 से अधिक फिल्मों को शामिल किया गया है, जिन्हें जूरी और बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स द्वारा देखा गया। विजेताओं को नकद पुरस्कार और प्रमाण पत्र से सम्मानित किया जाएगा।

इस महोत्सव के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में पहलाज निहलानी, श्याम सिंघानिया, गीतकार समीर अंजान, राइज़ अहमद, ज़रीना वहाब और क़ैसर ख़ालिद जैसी प्रमुख हस्तियाँ शामिल हैं। जूरी में मेहुल कुमार, कोमल नाहटा, संजय मसम, जितेंद्र वत्स, सुभाष साहू, पराग छापेकर, राजीव वर्मा और अन्य प्रसिद्ध नाम शामिल हैं।

अयूब खान, जो पिछले चार दशकों से फिल्म उद्योग में निर्माता, निर्देशक, लेखक और वितरक के रूप में काम कर रहे हैं, ने बताया कि यह फिल्म महोत्सव 27 और 28 अगस्त, 2024 को मुंबई के जुहू पीवीआर सिनेमा में आयोजित होगा, और 29 अगस्त को पुरस्कार वितरित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य इस महोत्सव के माध्यम से बेहतर सिनेमा को दर्शकों तक पहुँचाना और फिल्म निर्माताओं को सम्मानित करना है।

राकेश बेदी, डॉ. योगेश लखानी, राइज़ अहमद और पराग छापेकर सहित सभी अतिथियों ने अयूब खान के इस दृष्टिकोण की सराहना की और उन्हें इस आयोजन के लिए शुभकामनाएं दीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here