Home मनोरंजन शैनन के और कुमार शानू सात साल बाद “9 टू 5” के...

शैनन के और कुमार शानू सात साल बाद “9 टू 5” के साथ दिलों का जश्न मनाएंगे पौराणिक प्रतिभा और आधुनिक संगीत संवेदनशीलता का एक आकर्षक मिश्रण

55

 

मुंबई (अनिल बेदाग) : एक हार्दिक और बहुप्रतीक्षित संगीतमय पुनर्मिलन में शैनन के और उनके शानदार पिता, कुमार शानू, एक बार फिर “9 टू 5” नामक एक मधुर कृति बनाने के लिए एकजुट हुए हैं। यह एक संदेश वाला गीत है जो कुमार शानू की महान प्रतिभा और शैनन के की आधुनिक संगीत संवेदनशीलता का सही मिश्रण है जो पीढ़ियों से श्रोताओं के दिलों पर कब्जा करने का वादा करता है। यह गाना उन लोगों के बारे में है जो 9 से 5 की नौकरी में फंसे हुए हैं और कुछ बड़ा हासिल करने की पागल दौड़ में खुशी के छोटे-छोटे पलों में खुश रहना भूल जाते हैं!

सात साल के अंतराल के बाद, शैनन के और कुमार शानू के बीच सहयोग जादुई से कम नहीं है। कुमार शानू की प्रतिष्ठित आवाज़, जो अपनी भावनात्मक गहराई और कालातीत अपील के लिए प्रसिद्ध है, शैनन के की ताज़ा और समकालीन गायन शैली के साथ सामंजस्यपूर्ण ढंग से जुड़ती है, एक ऐसी सिम्फनी बनाती है जो उदासीन और अभिनव दोनों है

“9 टू 5” एक सुंदर कथा है जो जीवन के दबावों और कठिन परिस्थितियों का सामना करने में प्रेमियों द्वारा साझा किए गए अटूट समर्थन और देखभाल को समाहित करती है। शैनन के और एनाबेले कुमार द्वारा लिखे गए मार्मिक गीतों और प्रतिभाशाली एनाबेले कुमार द्वारा तैयार किए गए संगीत के माध्यम से, यह गीत प्रेम की स्थायी शक्ति की बात करता है जो समय और पीढ़ियों से परे है।

“‘9 टू 5’ में सात साल बाद अपने पिता के साथ काम करना मेरे लिए अविश्वसनीय रूप से विशेष और भावनात्मक यात्रा रही है, यह लंबे समय से था” वह आगे कहती हैं “9 टू 5 प्यार और समर्थन के सार को दर्शाता है जो पीढ़ियों से परे है। ‘9 टू 5’ की भावना लचीलेपन और जीवन के दबावों में एक-दूसरे के साथ खड़े रहने के बारे में है, और मुझे आशा है कि यह सुनने वाले सभी लोगों को गहराई से पसंद आएगा।”

कुमार शानू कहते हैं, ”एक कलाकार के रूप में उनके विकास को देखना और इस गीत को बनाने के लिए हमारी अनूठी संगीत शैलियों का मिश्रण करना वास्तव में मंत्रमुग्ध कर देने वाला रहा है।”

यहां देखें गाना- https://youtu.be/zUqxq6UI93o?feature=shared

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here