Home मुंबई पंजाबी संगीत सनसनी गुरी लाहौरिया ने अपना नवीनतम एकल “हूज़ नेक्स्ट?” जारी...

पंजाबी संगीत सनसनी गुरी लाहौरिया ने अपना नवीनतम एकल “हूज़ नेक्स्ट?” जारी किया

45

 

मुंबई (अनिल बेदाग) : गुरी लाहौरिया वापस आ गए हैं, और वह अपने नवीनतम एकल, “हूज़ नेक्स्ट?” के साथ गर्मी ला रहे हैं। यह अग्नि-श्वास ट्रैक हर जगह ऊधम मचाने वालों और उत्साही लोगों के लिए परम लचीलापन है, अपने हस्ताक्षरित कभी न हार मानने वाले रवैये के साथ, गुरी चुनौती देता है और दुनिया के लिए एक शक्तिशाली घोषणा प्रस्तुत करता है: हमारे पास नफरत हो सकती है, लेकिन हम होंगे। कभी मत मोड़ो।

जोरदार बीट्स और जोशीले गीतों से भरपूर, “अगला कौन है?” चार्ट को प्रज्वलित करने के लिए तैयार है, यह एक कच्चा और अप्राप्य गीत है जो ऊधम संस्कृति के सार को दर्शाता है, जहां हार मानना ​​कभी भी एक विकल्प नहीं है, और पीसना वास्तविक है।

“अगला कौन है? यह उन सभी के लिए है जो पीछे हटने से इनकार करते हैं, उनके लिए जो ऊपर उठते हैं और आगे बढ़ते रहते हैं, चाहे कुछ भी हो जाए। मैं यहां सभी को यह याद दिलाने के लिए हूं कि नफरत करने वाले नफरत कर सकते हैं, लेकिन असली लोग हमेशा हंगामा करते रहेंगे। मैं हर स्तर पर इस गीत से जुड़ता हूं और मेरा दृढ़ विश्वास है कि यह आज की पीढ़ी के साथ उच्च प्रासंगिकता रखता है जो कभी हार नहीं मानती। मैं इसके लिए बेहद उत्साहित हूं!” *गुरी लाहौरिया* कहते हैं

गाना यहां देखें*- https://youtu.be/FPu7h55RuHA?si=nmJ2cplZcJSZ691n

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here