Home मनोरंजन पुलिसकर्मी का किरदार निभाने के लिए पसीना बहा रही है चाहत खन्ना

पुलिसकर्मी का किरदार निभाने के लिए पसीना बहा रही है चाहत खन्ना

331

 

मुंबई (अनिल बेदाग) : एक कलाकार के रूप में, चाहत खन्ना एक ऐसी शख्स हैं जिन्होंने हमेशा खुद को नियमित सीमाओं से परे धकेला है। वह सबसे अविश्वसनीय और मेहनती कलाकार में से एक है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है। कुछ दिन पहले चाहत की तस्वीरें उनके सेट से वायरल हुई थीं, जहां वह अपने किरदार की पोशाक में सजी-धजी थीं। उन्हें अपने सह-अभिनेताओं विशाल कोटियन और क्रिस्नन बैरेटो करमचंदानी के साथ देखा गया।

उस प्रोजेक्ट के अलावा, उनकी ओर से और भी बहुत कुछ हो रहा है। चाहत फिलहाल अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए अपने फिटनेस गेम को बढ़ाने में काफी व्यस्त हैं। अक्सर, हमें जिम में उनकी कसरत और पसीना बहाते हुए वीडियो वायरल होते हुए देखने को मिलते हैं।इसके साथ उनका एक समर्पित उद्देश्य भी जुड़ा हुआ है। इसके बारे में अधिक पूछे जाने पर उत्साहित और प्रेरित चाहत ने कहा कि फिटनेस हमेशा मेरे जीवन का एक अनिवार्य हिस्सा रही है और मैंने हमेशा अच्छा और सही दिखने पर ध्यान केंद्रित किया है। हालांकि, जब किसी प्रोजेक्ट के लिए भी आवश्यकता आवश्यक है, तो यह समझना महत्वपूर्ण है कि आपको और भी बहुत कुछ चाहिए। यह एक बहुत ही दिलचस्प आगामी परियोजना है जिसके लिए मैं शूटिंग कर रही हूं, जहां मैं एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रही हूं।

सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसे किसी भी प्रकार का व्यंग्य बनाने के बजाय सम्मानजनक होना चाहिए। मेरी भूमिका मुझसे एक निश्चित स्तर पर फिट रहने की मांग करती है और इसीलिए, मैं वजन-प्रशिक्षण के साथ-साथ हृदय व्यायाम दोनों के साथ उस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए दिन-प्रतिदिन कड़ी मेहनत कर रही हूं और मेरा आहार भी उच्च-प्रोटीन और कम कार्ब वाला है जिसमें बहुत अधिक फाइबर होता है। मैं इस विश्वास को सही ठहराने के लिए सब कुछ करने के लिए दृढ़ हूं। मुझे विश्वास है कि यह प्रोजेक्ट मेरे प्रशंसकों को भी बहुत खुश करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here